Site icon APANABIHAR

राजपाल यादव के पास कही जाने के नहीं थे पैसे, अब कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

bak1 10

राजपाल यादव आज कॉमेडी के दुनिया के किंग कहे जाते है. राजपाल यादव ने ऐसे ऐसे फिल्मो में काम किया है जिसका कोई जबाब नही. कोई इन्सान कितना ही दुखी क्यूँ न हो लेकिन जब वो कॉमेडी के किंग यानी की राजपाल यादव का देखेगा तो वो हसी के मारे लोट पॉट होने लगेगा.

आपको बता दे की राजपाल यादव ने मालामाल विकली, फिर हेरा फेरी, शादी नम्बर वन जैसी कई फिल्मों में अपना रोल लेकर लोगों का खूब मनोरंजन किया. शायद आप यह नही जानते होंगे की राजपाल यादव सिर्फ फिल्मों में ही काम नही करते बल्कि उनका एक क्रिकेट टीम भी है. जो है मुंबई स्ट्राइकर विश्व दिव्यांग टी 10 जिसका वो मालिक भी है.

अब आप यह भी जान ले की राजपाल यादव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी. जो की उनका पहला फिल्म दिल क्या करे था. खास बात यह है की इसके बाद उन्होंने कभी मुड़ कर पीछे नही देखा. जिसके बाद उन्होंने प्यार तूने क्या किया जैसे कई बड़े फिल्मो में काम कर लोगों को खूब हंसाया.

खास बात यह है की अब राजपाल यादव के फैन्स के लिए बहुत ही खुशी की खबर आ रही है. क्योंकि उनकी जल्द ही एक फिल्म आने वाली है. जिसका फैन्स बहुत ही बेसबरी से इन्तजार कर रहें है. आपको बता दे की राजपाल यादव इस समय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नैनीताल में कर रहें है.

Exit mobile version