Site icon APANABIHAR

अल्लू अर्जुन 5 साल की उम्र से ही डांस करने में हैं माहिर, जाने सुपर स्टार बनने तक का सफर

bak 15

अल्लू अर्जुन आज यह नाम सुनते ही बच्चा बच्चा के मन सिर्फ एक बात याद आता है. और वो है पुष्पराज मै झुकेगा नही. न जाने इस डायलॉग पर कितने सारे शोर्ट विडियो बन चूका होगा. खास बात यह है अल्लू अर्जुन के इस पोपुलारिटी इतनी है की सिर्फ देश ही नही बल्कि विदेशों में भी क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड एक्टर सभी ने वीडियो बनाए है.

अल्लू अर्जुन एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने पुष्पा: द राइज जैसे बड़े फिल्मों में काम किया है. और सबसे खास बात यह है की अल्लू अर्जुन सिर्फ उन्हीं फिल्मों में काम करते है. जो पारिवारिक हो. जिसे लोग माता पिता भाई बहन के साथ देख सके. सबसे अहम बात यह है की इसी के कारण अल्लू अर्जुन ने फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार भी जीता है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की पहली फिल्म के.राघवेंद्र राव के गंगोत्री फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जो 2003 में बनी थी. देखा जाए तो उसके बाद अल्लू अर्जुन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बता दे की अल्लू अर्जुन ने अपने करियर के दूसरी फिल्म आर्या में काम किया. और खास बात यह है की इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने मुख्य किरदार का रोल निभाया था.

आपको बता दे की साउथ फिल्मों के सुपर स्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए जल्द ही एक बहुत ही अच्छा दिन आने वाले है. बता दे की आने वाले 8 अप्रैल को इस अभिनेता का जन्मदिन है. इस दिन का फैन्स बहुत ही बेसबरी से इन्तजार कर रहें है. जिसमे अब मात्र कुछ महीनो की देरी है.

Exit mobile version