Site icon APANABIHAR

सामने आईं सूर्यकुमार यादव की फैमिली के साथ अनदेखी तस्वीरें, आपने देखीं क्या

surya 1

सूर्यकुमार यादव यह नाम सुनते ही गेंदबाजों के मन में एक अलग सा दर बैठ जाता है. आपको मालूम ही होगा की सूर्यकुमार यादव इस समय टी20 क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज है. वह इस पोजीशन पर पिछले कई महीनो से बैठे है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की बल्लेबाजो के लिए सूर्यकुमार यादव का यह रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल सा हो गया है.

भले ही सूर्यकुमार यादव भारत की वनडे टीम में जगह नही मिल पा रही हो लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से बता दिया है की उन्हें इग्नोर कर पाना आसान नही है. लेकिन अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम में श्रेयस आयर के चोटिल होने के कारण. उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा है. जिसके चलते अब यह कन्फर्म हो गया है की सूर्यकुमार यादव को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिलेगा.

जैसा की आपने देखा ही होगा की हाल ही के दिनों में सूर्यकुमार यादव साऊथ के सुपर स्टार के साथ नजर आए है. आपको बता दे की श्रीलंका के खिलाफ हुए सीरीज के अंतिम मैच में फैन्स ने सूर्यकुमार यादव के पूछा की हमारा संजू किधर है. खास बात यह है की इसको लेकर सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया.

जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते है की सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ अंतिम मैच में बाउंड्री रोप के पास फील्डिंग कर रहें थे. तभी एक फेन ने उनसे ये सवाल किया. एक फेन ने उनसे कहा की हमारा संजू किधर है. बता दे की इसके जबाब में सूर्या ने अपने दिल की तरफ इशारा करते हुए फैंस को हैरत में डाल दिया. सूर्या का मतलब था की संजू उनके दिल में है.

Exit mobile version