Site icon APANABIHAR

परिवार के साथ छुट्टी मना रहे रोहित शर्मा, अपनी वाइफ के साथ शेयर की खूबसरत फोटो

bak 12

रोहित शर्मा जिनके लंबे लंबे छक्कों को देखने के लिए आज भी लोगो की भीड़ लग जाती है. वैसे भी भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान ने ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए है. जिसे तोड़ना बल्लेबाज के लिए एक सपना सा हो गया है. आपको बता दे की टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के पास ऐसा रिकॉर्ड शामिल है. जिसे आज तक कोई भी बल्लेबाज नही बना सका है.

Image credit : Social media

जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे अधिक दोहरा शतक लगाने की. जिसे आज तक कोई भी बल्लेबाज पूरा नही कर सका है. अब आप यह भी जान ले की कप्तान रोहित शर्मा ने अभी तक वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन बार दोहरा शतक लगाया है. जिसे आज तक भारत ही नही दुनिया का कोई भी बल्लेबाज नही लगा पाया है.

Image credit : Social media

और सबसे खास बात यह है की रोहित शर्मा के पास वनडे के एक मैच में सबसे अधिक रन बनाने का भी रिकॉर्ड है. जो आपने देखा ही होगा. आपके जानकारी के लिए बता दे की रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ एक वनडे मैच में 264 रन बनाए थे. जो अभी तक वनडे में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे अधिक रन है.

Image credit : Social media

आपको बता दे की रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की प्यार की चर्चा तो आप लोग सुनते ही होंगे. खास बात यह है. इसकी चर्चा और बढ़ जाती है जब रोहित शर्मा और रितिका सजदेह लोगो के बीच नजर आते है. बताया तो यह भी जा रहा है की रोहित को रितिका से उस वक्त प्यार हुआ जब वह उनकी स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं.

Image credit : Social media

Exit mobile version