Site icon APANABIHAR

भारत के इन महिला क्रिकेटर का हुस्न है कयामत, एक्ट्रेस भी फेल इनके आगे, देखें तस्वीरें

bak 11

भारत की महिला टीम इस समय बहुत ही बढ़िया फर्म में चल रही है. जिसका नतीजा आप लोग देखते ही होंगे. बता दे की भारत की महिला क्रिकेट टीम के कप्तान इस समय हरमनप्रीत कौर है. जिसके देख रेख में टीम इंडिया इस समय बहुत ही बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. लेकिन भारत के महिला टीम में आज भी कई ऐसे खुबसुरत खिलाड़ी मजूद है. जिसके सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी फेल है.

Image credit : Social media

भारत की महिला टीम में इस समय कई स्टाइलिश खिलाड़ी मजूद है. जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक होती है. आज हम भारत के उन महिला खिलाड़ियों की बात करेंगे जो दिखने में बेहद खूबसूरत है. आपको बता दे की खूबसूरती के कारण ही इन खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही तगड़ा है. तो चलिए जानते है.

Image credit : Social media

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है भारत की महिला क्रिकेट टीम घातक बल्लेबाज स्मृति मंधाना का जिनके बैटिंग से हर गेंदबाज खौफ खाता है. स्मृति मंधाना जब मैदान पर उतरती है तो विरोधी टीम के गेदबाजो पर कहर बन के टूटती है. खास बात यह है की भारत की यह खिलाड़ी देखने में बहुत खूबसूरत लगती है. जैसा की आप लोग देखते ही होंगे की स्मृति मंधाना अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

Image credit : Social media

भारत की महिला क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान हरमनप्रीत कौर देखने में किसी अभिनेत्री से कम नही लगती. आपको बता दे की हरमनप्रीत कौर जब तक मैदान में रहती है तब तक भारत की महिला क्रिकेट टीम कभी हार नही सकती ये बात आप लोग तो जानते ही होंगे. बता दे की हरमनप्रीत कौर बहुत स्टायलिश खिलाड़ी है.

Image credit : Social media

Exit mobile version