Site icon APANABIHAR

ऑटो ड्राइवर का बेटा बना भारत का स्टार गेंदबाज, जानें Mohamed Siraj कैसे बने करोड़पति.

bak1 9

देश में आज भी कई ऐसे सितारे मौजूद है. जो गरीबी रेखा को तोड़ कर ऊपर उठा हो. वैसे तो हर किसी का सपना होता है की वह अपने जीवन में कामयाब हो लेकिन चंद लोग ही अपने घरवालों के सपने पुरे कर पाते है. लेकिन आज हम ऐसे शक्स की बात करने वाले है जिन्होंने गरीबी रेखा को छोड़ कर अपने जीवन में कामयाब हुए.

Image credit : Social media

आपको बता दे की भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी उन्ही खिलाड़ियों में शामिल है जो गरीब परिवार से आते है. अब जब भी भारतीय टीम को किसी घातक गेंदबाज की जरूरत होती है तो टीम पहले मोहम्मद सिराज के तरफ ही देखती है. और भारत का यह गेंदबाज बहुत ही बढ़िया फर्म में चल रहा है. और जब भी यह गेंदबाज गंद्बाजी करता है तो बिरोधी टीम में एक अलग ही खौफ देखने को मिलता है.

Image credit : Social media

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने क्रिकेट से अपनी पहली कमाई 500 रुपए की की थी. और खास बात यह है की इस बात की जानकारी खुद मोहम्मद सिराज ने आईपीएल के 2017 सीजन के दौरान कही थी. साथ ही सिराज ने कहा की मैं एक क्लब मैच खेल रहा था.

Image credit : Social media

और सिराज ने इस मैच को लेकर एक अलग ही खुलासा किया. बता दे की मोहम्मद सिराज ने कहा की उन्होंने 25 ओवर के इस मैच में 20 रन देकर 9 विकेट अपने नाम किए थे. मोहम्मद सिराज के इस दमदार प्रदर्शन को देख कर सिराज के मामा ने खुश होकर उन्हें 500 रुपए इनाम के तौर पर दिय थे.

Image credit : Social media

Exit mobile version