Site icon APANABIHAR

जानिए कौन हैं ऋषभ पंत की Beauty Queen, एक्ट्रेस भी फेल इनके आगे, देखें तस्वीरें

bak4 7

ऋषभ पंत का भारत के उभरते सितारे में से एक है. वैसे से तो ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के बहुत सारे पारिया खेली है. लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी की ऋषभ पंत का उत्तराखंड में एक्सीडेंट हो गया है. जिसके कारण ऋषभ पंत भारतीय टीम से बाहर चल रहें है. और कब टीम के साथ जुड़ेंगे ये कोई नही जानता है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का लिगामेंट रिकंस्ट्रक्शन सर्जरी हो चूका है. इससे कार्य आधा ही हुआ है. अब खबर ये भी आ रही है की ऋषभ पंत का आने वाले एक महीने के अंदर एक और सर्जरी होने की उम्मीद है. क्रिकेट की जानकारों की माने इसमें लगने वाले समय के कारण पंत आईपीएल ले साथ साथ वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते है.

आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा की ऋषभ पंत का वर्ल्ड कप 2023 खेल पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. ऋषभ पन्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. उनके प्रेमिका को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर लोग चर्चा करते रहते है.

ऋषभ पंत ने अपनी निजी लाइफ को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. खास बात यह है की पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपने प्रेमिका का नाम बताया. बता दे की टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने इंटीरियर डिजाइनर ईशा नेगी से खुलकर अपने प्यार का इजहार किया.

जैसा की आपको देखने को मिलता होगा की पंत की गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. और उनके चाहने वाले तस्वीरों को खूब पसंद करते है.

Exit mobile version