Site icon APANABIHAR

Axar Patel Marriage :ऑलराउंडर अक्षर पटेल जल्द करेंगे शादी, जानें कौन हैं उनकी होने वाली पत्नी

bak4 6

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल इन दिनों विरोधी टीम पर खूब कहर बरपा रहें है. जब से रविन्द्र जडेजा टीम इंडिया से चोट के कारण बाहर हुए है. तब अक्षर पटेल ने कभी टीम को रविन्द्र जडेजा की कमी नही खलने दी. लेकिन अक्षर पटेल का न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए चयन नहीं किया गया है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

ऐसा नही है की अक्षर पटेल का चयन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने नही चाहा हो. लेकिन अक्षर पटेल ने कहा की उनका चयन इस सीरीज में ना हो. आपको बता दे की अक्षर पटेल ने ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अपनी शादी के छुट्टी के लिए आवेदन दिया था. जिससे मंजूरी मिल गई है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी की शादी इसी साल जनवरी के महीने में होने वाली है. वैसे अभी तक अक्षर पटेल की शादी की डेट सामने नही आई है. खास बात यह है अक्षर पटेल की शादी मेहा पटेल से होने वाली है. बता दे की उनकी होने वाली पत्नी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं.

आपके जानकारी के लिए बता दे की अक्षर पटेल की होने वाली दुल्हन डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं. खास बात यह है की मेहा पटेल को यात्रा करना बहुत पसंद है. जो की अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की तस्वीर साझा करती रहती है.

Exit mobile version