Site icon APANABIHAR

रश्मिका मंदाना ने कर ली विजय देवरकोंडा से शादी? फोटो हुई वायरल, जानें सच्चाई

bak4 5

नेशनल क्रश यानी की साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ते नजर आ रही है. रश्मिका मंदाना आज सिर्फ साऊथ ही नही बल्कि बॉलीवुड की भी अभिनेत्री मानी जाती है. रश्मिका मंदाना के फिल्म का हर कोई दीवाना है. और चाहता है की रश्मिका मंदाना की फ़िल्मी सिनेमा घरो में आते ही पहले देखे.

रश्मिका मंदाना को पहचान और बढ़ गई जब वो पॉपुलर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में काम की. और खास बात यह है की इसके बाद रश्मिका मंदाना ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा. जैसा की आप सब ने देखा होगा की रश्मिका मंदाना ने अपनी कलाई पर Irreplaceable नाम का टैटू बनवाया है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इसका मतलब स्थिर या कहें अचल है जो बदला नहीं जा सकता.. सीधा शब्दों में कहे की जिसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता. रश्मिका मंदाना का ये टैटू भी उनके फैन को बहुत ही जायदा पसंद आ रहा है. अब आप यह भी जान ले की रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की रिलेशन की खबरें सुनने को मिलता है.

लेकिन रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों एक दुसरे को एक अच्छे दोस्त बताते है. लेकिन फैन्स ये बात मानने को बिलकुल भी तयार नही है. आपके जानकारी के लिए बता दे की रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने गीता गोविंदम और डिअर कामरेड फिल्मों में काम किया है.

Exit mobile version