Site icon APANABIHAR

करोड़ों की संपत्ति के मालिक सचिन तेंदुलकर के परिवार की देखें Inside Photos

bak4 3

अब क्रिकेट मैच का दुनिया में कही भी चर्चा होगा तो उसमे क्रिकेट के भगवान यानी की मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम जरुर आयगा क्युकी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए है. जिसको तोड़ना बहुत से बल्लेबाजो का सपना रह गया है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

वैसे तो क्रिकेट के भगवान यानी की मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके है. और अक्सर सचिन तेंदुलकर को अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखा गया है. और उनकी फोटो देख कर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब सारे प्यार भरा प्रतिक्रिया देते है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की क्रिकेट के भगवान का घर मुंबई के बांद्रा में स्थित है. जो देखने में अपने आप में ही खूबसूरत है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो सचिन तेंदुलकर ने इस घर को 2007 में 39 करोड़ रूपए में खरीदा था. वैसे तो क्रिकेट के भगवान को खाना बनाने का भी शौक है. और कई बार सचिन इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर उपलोड करते है.

सबसे अहम बात यह है की सचिन के इस घर में जिम की सुविधा भी मजूद है. जो इस घर को अपने आप में ही 5 से कम नही बनाती. खास बात यह है की सचिन तेंदुलकर की शादी 1995 में अंजली से हुई थी.

Exit mobile version