Site icon APANABIHAR

MS धोनी के आशियाना के आगे फीके हैं कोहली के बंगले, कीमत उड़ा देगी होश, देखें Photos

bak5 2

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही टीम इंडिया से सन्यास ले लिया है. लेकिन उनका क्रिकेट की दुनिया में नाम अभी भी उतना ही फेमस है जितना पहले था. लेकिन आज हम बात करने वाले है की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर के बारे में.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

जैसा की आप सब जानते ही होंगे के महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में ही टी20 वर्ल्ड कप और वनडे के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट का खिताब भी जिताया है. जो की टीम इंडिया में ऐसा करने वाले वो एक्लोते खिलाड़ी है.

और खास बात यह है की धोनी को क्रिकेट की दुनिया में एक कमयाब कप्तान के नाम से भी जाना जाता है. सबसे जरूरी बात यह है की धोनी भारतीय टीम से रिटायर होने के बाद रांची स्थित अपने आलीशान बंगले में रह रहें है. बताया तो यह भी जा रहा है की माहि का यह बंगला बहुत ही खूबसूरत है.

अब आप यह भी जान ले की धोनी का यह बंगला 7 एकड़ जमीन में बना हुआ है. खास बात यह है की धोनी रांची के इस बंगले में पूरी फैमली के साथ रहते है. जो की धोनी के परिवार में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा शामिल है.

सबसे अहम बात यह है की माहि के इस बंगले में एक स्विमिंग पूल भी मजूद है. जो दिखने में बहुत ही शानदार है. बता दे की स्विमिंग पूल के अलाबा इस बंगले में एक बढ़िया सा पार्क भी है. धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिवे रहती है.

Exit mobile version