Site icon APANABIHAR

मुंबई के इस आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं Virat Kohli और Anushka Sharma, कीमत उड़ा देगी होश, देखें Inside Photos

bak6 1
bak5 1

विराट कोहली का नाम आज क्रिकेट की दुनिया में बहुत ही प्रशिध हो गया है. साथी की कोहली की पत्नी भी बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग ही पहचान बना रखी है. दोनों कपल्स के पास करोड़ों की संपत्ति भी मौजूद है. जिसमे कीमती घर से लेकर गाड़िया तक शामिल है.

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पूर्व कप्तान भी है. जिससे विराट कोहली करोड़ों रुपए कमाते है. जिसमे कई तरह के विज्ञापन भी शामिल होते है. और उनकी पत्नी भी एक सफल अभिनेत्री है. जिससे अच्छी खासी कमाई कर लेती है.

आपको बता दे की आज हम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के आलीशान घर के बारे में जो की दोनों ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. और खास बात यह है की यह घर दिखने में बहुत खूबसूरत लगता है.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के पास वर्ली, मुंबई में एक बहुत ही शानदार अपार्टमेंट है. जिसको उन्होंने 2016 में खरीदा था.

बताया तो यह भी जा रहा है की विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के इस घर में चार बेडरूम का अपार्टमेंट तीन है साथ ही इसमें रहने वाले लोगो के लिए समुद्र के शानदार दृश्य पेश करता है.

Exit mobile version