Site icon APANABIHAR

Photos: सामने आईं सूर्यकुमार यादव की फैमिली के साथ अनदेखी तस्वीरें, आपने देखीं क्या

सूर्यकुमार यादव इस समय भारतीय टीम में अपने बैटिंग से धमाल मचा रखें है. लेकिन ये अलग बात है की श्रीलंका के खिलाफ उन्हें वनडे टीम में खेलने का मौका नही मिला. लेकिन एक खुशी की बात यह भी है की सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड से होने वाले वनडे और टी20 के लिए टीम में शामिल किया गया है. खास बात यह है की सूर्यकुमार यादव को भारत की टी20 टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है.

लेकिन इस समय सूर्यकुमार यादव का फैमिली के साथ के तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है की सोशल मीडिया यूजर इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहें है.

जैसा की आपने देखा ही होगा की सूर्यकुमार यादव का इन दिनों खूब विपक्षी टीम पर खूब कहर बरपा रहा है. साथ ही इंटरनेट मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का परिवार संग फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहें है.

आपको बता दे की इंटरनेट पर वायरल हो रहें फोटो में सूर्यकुमार यादव अपनी धर्मपत्नी देविसा सेट्टी के साथ नजर आ रहें है. अब आप यह भी जान ले की सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविसा सेट्टी एक क्रिकेट मैच के दौरान चीयर करती दिख जाती हैं.

सबसे खास बात यह है की सूर्यकुमार यादव इस समय आईसीसी टी20 रैंकिंग्स में नंबर वन बल्लेबाज हैं. और उनका रिकॉर्ड तोड़ पाना बल्लेबाजों के लिए बहुत ही मुश्किल लग रहा है.

Exit mobile version