Site icon APANABIHAR

Shubman Gill के फुर्ती ने फर्नांडो का काम किया तमाम, हक्के-बक्के रह गए लंकाई बल्लेबाज

dtyjduyki

भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में हुए दुसरे वनडे में भारतीय टीम ने 4 विकेट के मैच जीत लिया है. इस मैच में भारत की तरफ से बल्लेबाजी में सिर्फ के एल राहुल का ही बल्ला चला बाकि बल्लेबाज रन बनाने के लिए तरसते दिखाई दिय. लेकिन इस मैच में भारत की तरफ से फील्डिंग बहुत ही बढ़िया देखने को मिला.

आपको बता दे की ओपनिंग में कुछ खास नही करने वाले शुभमन गिल ने फील्डिंग में बहुत शानदार प्रदर्शन दिखाई जिसे देखने के बाद हर कोई उनके फील्डिंग का दीवाना हो गया है. अब आप यह भी जान ले की टॉस हर कर भारत की टीम पहले गेंदबाजी करने उतरी थी. लेकिन श्रीलंका के कप्तान के इस निर्णय को भारतीय बोलर ने गलत साबित कर दिया. और अपने घातक गेंदबाजी से श्रीलंका को मात्र 215 रन के स्कोर पर ही रोक दिया.

जैसा की आपने देखा होगा की जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी तब इस मैच में शुभमन गिल ने नुवानिदु फर्नांडो को शानदार तरीके से रन आउट कर दिया. बता दे की श्रीलंका की पारी के दौरान 21 वें ओवर के दौरान नुवानिदु फर्नांडो ने अक्षर पटेल की पहली गेंद पर मिड विकेट में बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की किंतु पूरी तरह से गेप नहीं ढूंढ पाए और फील्डर के रूप में तैनात शुभमन गिल ने गजब डाई लगाते हुए गेंद को पकड़ लिया. अब फर्नांडो जब तक क्रीज पर वापस पहुंचते तब तक गिल की फील्डिंग के राहुल ने उन्हें थ्रो के जरिए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Exit mobile version