Site icon APANABIHAR

Airtel का छप्परफाड़ ऑफर, मात्र 35 रुपये में मिलेगा इतने GB डेटा, जाने डिटेल

dtyuji

इस समय टेलीकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को लुभाने के लिए बहुत ही सस्ता प्लान मार्केट में उतार रही है. जिसे ग्राहक खूब पसंद भी करते है. और उन प्लान्स पर ग्राहकों को बहुत सारे फायदा भी मिलता है. लेकिन इन सभी से हट कर देश की पुरानी टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही कम कीमत पर लोगों बहुत सारे फायदे दे रही है. तो चलिए जानते है. Airtel के उस प्लान के बारे में.

.सबसे पहले तो आप यह जान ले की Airtel ने अपने प्लान में एक नए प्लान को जोड़ा है. जो की बहुत ही कम कीमत पर लोगों को मिल रही है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Airtel का यह प्लान एक कम कीमत वाला डाटा वाउचर प्लान है. Airtel ने इसी प्लान को प्रीपेड कस्टमर्स के लिए जोड़ा है. सबसे अहम बात यह है की अभी यह प्लान Airtel की वेबसाइट पर नही दिखाई दे रही है.

आपको बता दे की Airtel के इस प्लान की कीमत मात्र 35 रूपए है. जो एक डाटा वाउचर प्लान है. सबसे मजेदार बात यह है की इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन बताया जा रहा है. इसका मतलब है की 1 दिन और 1 GB डाटा के लिए मात्र 17.5 रुपए खर्च करने होंगे. खास बात यह है की Airtel के इस प्लान में कॉलिंग और SMS का बेनिफिट नहीं मिलेगा क्युकी यह एक डाटा वाउचर प्लान है.

Exit mobile version