Site icon APANABIHAR

BCCI पाकिस्तान को भिखारी बनाना चाहता है, रमीज राजा ने अब भारत पर लगाया एक और बड़ा आरोप

56u7y

आखिर रमीज राजा का मुंह कब बंद होगा ये कोई नही जानता है. भारत के खिलाफ जहर उगलने में रमीज राजा पिछले चार पांच महीनों में कोई कसर नही छोर है. ऐसा लगता है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा का अब लग रहा है की यही काम बाकी रह गया है की सुबह को उठाना है और भारत के खिलाफ 10 लाइन बोल देना है और सो जाना है. रमीज राजा ने एक बार फिर साल 2023 में भारत के खिलाफ जहर उगलें है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने इस बार एक अलग तरह का पागल पण दिखाना शुरू कर दिया है. आपको बता दे की बोखलाए हुए पीसीबी के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए बोला है की भारत पाकिस्तान क्रिकेट को अलग-थलग कर देना चाहता है. पीसीबी से लात मर कर भगा दिए गए रमीज राजा ने यहा तक कह दिया की BCCI भाजपा के इशारो पर काम करती है.

मीडिया से बात करते हुए रमीज राजा ने कहा की यह बहुत ही दुख की बात है की भारत में BJP का राज चल रहा है. उन्होंने आगे कहा की मेने पाकिस्तान जूनियर लीग और पाकिस्तान वुमेंस लीग का ऐलान किया था ताकी हमारी गरीबी दूर हो सके और हम पैसा कमा सके जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ICC पर निर्भर नही होता. खास बात यह है की उन्होंने यह भी कहा की ICC को ज्यादा पैसा भारत से आते है. और इसी वजह से हमारी ICC में कोई नही सुनता. रमीज राजा ने कहा की अगर भारत माइंडसेट ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट अलग-थलग करना है तो फिर हम ना यहां के रहेंगे और ना वहां के रहेंगे हम तो बर्बाद हो जायेंगे.

Exit mobile version