Site icon APANABIHAR

रोहित शर्मा के भरोसे का गलत फायदा उठा रहा है यह खिलाड़ी, 1 साल से बिना रन बनाए ही टीम में बना रखी है जगह

dtyjtjk 1

आखिर टीम इंडिया में हो क्या रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी की BCCI मौका के नाम पर कब तक मनमानी करेगी? ये हम नही कह रहें है. सोशल मीडिया पर बहुत सारे क्रिकेट फैन्स बोल रहें है. अब भारतीय टीम में एक ऐसा भी खिलाड़ी है जो भारतीय कप्तान के भरोसे का गलत फायदा उठा है. जो टीम इंडिया में रन नही भी बनाते है. फिर भी उसे टीम में रखा जाता है. और भारत और श्रीलंका के बीच चल रही वनडे सीरीज में भी देखा गया की जो खिलाड़ी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से ही टीम के लिए रन नही बना रहा है फिर भी उसे टीम में जगह मिलती है और खेलाया भी जाता है.

जी हां हम बात कर रहें है. भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जो इस समय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ साथ पूरी टीम इंडिया के लिए बोझ बन गय है. खास बात यह है की टीम इंडिया का यह खिलाड़ी लगातार बड़ी पारी खेलने में असफल हो रहा है. फिर भी केएल राहुल को भारतीय टीम में जगह मिल जाती है. जैसा की आपने देखा ही होगा की टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा था. इतना ही नही टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नही कर पाए थे.

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने साबित कर दिया है की वह बड़े मैच के खिलाड़ी नही है. वही अगर केएल राहुल के साल 2022 में खेले गय मुकाबले को देखे तो इसमें भी उन्होंने टीम को निराशा ही किया है. उन्होंने साल 2022 में 10 वनडे मैच में 27.88 की औसत के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 251 रन ही बना सके. इतना ही नही साल 2022 में उनके बल्ले से सिर्फ 2 अर्धशतक ही बना सके जिसमे उनका स्ट्राइक रेट 80.19 का रहा जो बहुत ही खराब है. उन्ही के कारण आक्रामक बल्लेबाज ईशान किशन और संजू सैमसन को टीम में जगह तो मिलती है. लेकिन खेल नही पाते है.

Exit mobile version