Site icon APANABIHAR

टी20 के महान बल्लेबाज बनने से सूर्यकुमार यादव मात्र 7 प्वाइंट्स दूर, तोड़ देंगे अभी तक के सारे रिकॉर्ड

dgtjk

सूर्यकुमार कुमार का बल्ला एक बार फिर बोला हला. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए है. जिसे तोड़ना मजुदा दौर के बल्लेबाज के लिए मुस्किल हो गया है. टीम इंडिया में जब से इस खिलाड़ी की एंट्री हुई है. तब से इस खिलाड़ी ने क्रिकेट की परिभाषा ही बदल कर रख दिया है. सूर्यकुमार यादव ऐसे ऐसे शॉट्स मारते है की जिसे देख कर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल को भी ये समझ नही आता है की यह खिलाड़ी का रिकॉर्ड आखिर कहा कहा लिखें.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

अब आप यह भी जान ले की इस समय भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के लिस्ट में टॉप पर चल रहें है. जी हां हम बात कर रहें है टी20 रैंकिंग की जिसमे भारतीय टीम का यह खिलाड़ी अभी भी टी 20 के रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज है. अब अब लगता है की सूर्यकुमार यादव को टी 20 रैंकिंग में पीछे करना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो गया है. और सबसे अहम बात यह है की सूर्यकुमार यादव इस समय 908 पॉइंट्स के साथ टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज बने हुए है.

आपको बता दे की इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी की ICC नियम के अनुसार अगर सूर्यकुमार यादव मात्र 8 अंक और ले आते है तो भारतीय टीम में अजीबो गरीब मारने वाले खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के रैंकिंग में ऑलटाइम बेस्ट रेटिंग पर पहुचने वाले खिलाड़ी बन जायेंगे. इससे अब ये साफ दिख रहा है की अब इंग्लैंड के डेविड मलान 915 अंक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

Exit mobile version