Site icon APANABIHAR

Ind Vs SL : 98 पर थे दासुन शनाका फिर भी रोहित शर्मा ने नहीं किया Run Out, पूरा श्रीलंका कर रहा सलाम, देखें Video

bak1

टीम इंडिया ने गुवाहाटी को बहुत ही आसानी से जीत हासिल कर ली जिससे इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1.0 से अजय बढ़त हासिल कर ली. लेकिन भारत और श्रीलंका के इस मैच में एक ऐसा भी मोमेंट था जिसने सभी को इमोशनल कर दिया है. इस बार भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में कुछ ऐसा की पूरी दुनिया इस समय रोहित शर्मा की प्रशंसा करते करते थक गई है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

सबसे पहले तो आप यह जान ले की गुवाहाटी वनडे में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए विराट कोहली के शतक के कारण 373 रनों का बिशाल स्कोर बना दिया. जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम सिर्फ 306 रन ही बना पाई. उसके बाद भारत 67 रनों से यह मैच जित गया. सबसे अहम बात यह है की इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने भी अपने 100 पुरे किए. खास बात यह है की श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका 98 पर रनआउट होने वाले थे, लेकिन भारत ने बड़ा दिल दिखाते हुए दासुन शनाका को जीवनदान दिया.

आपको बता दे की जब भारतीय टीम बोलिंग कर रही थी तबमैच के आखिरी ओवर में दासुन शनाका शतक से मात्र दो रन दूर यानी की 98 के स्कोर पर खेल रहे थे, तब तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें मांकड़ रनआउट कर दिया था. मोहम्मद शमी ने अंपायर से अपील की, जिसके बाद फील्ड के दोनों अंपायर ने आपस में बात की और इस मामले को थर्ड अंपायर के पास भेज दिया.लेकिन इसी दौरान कप्तान रोहित शर्मा शमी के पास गय और उन्होंने मोहम्मद शमी से बात की. जिसके बाद टीम इंडिया ने रनआउट की अपील वापस ले ली. जैसा की आपने मैच में देखें होंगे की टीम इंडिया के अपील वापस लेने के बाद दासुन शनाका ने अपना शतक पूरा किया.

Exit mobile version