Site icon APANABIHAR

विराट कोहली को टीम से बाहर करने की तैयारी में है BCCI? जाने…

hyjdj

जब से भारतीय टीम टी 20 वर्ल्ड कप से सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारी है. तब से टीम इंडिया में कई तरह के उलटफेर देखने को मिल रहे हैं. यह तक की कप्तान को भी बदला जा चूका है. बताया तो यह भी जा रहा है की टीम के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो रोहित और विराट को अब टी20 टीम में नहीं चुना जाएगा.

अब आप यह भी जान ले की अभी कुछ दिन पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि अब अगले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम तैयार की जा रही है. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को टी20 टीम में नहीं चुना जाएगा.

जैसा की आपने देखा होगा की टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को हाल ही में हुए टी20 टीम से दूर रखा गया है. कुछ दिन पहले ही श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली युवा भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 2-1 से सीरीज़ जीती थी. टीम इंडिया के इस प्रदर्शन को देख बीसीसीआई ऐसे सख्त फैसले सकती है.

Exit mobile version