Site icon APANABIHAR

TVS ले आई नई सस्ती बाइक, दिया 109.7cc का इंजन, हाथों-हाथ हो रहा सेल

583bd5f2 f7b6 40d5 ba40 16b24d0beaac

कम दामों में बाइक खरीदने वालों के यह सुनहरा मौका है. तो आज हम आपको बताएंगे कुछ बाइक के बारे में, जो आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेंगे. तो चलिए जानते है.सबसे जरूरी बात यह है की टीवीएस मोटर कंपनी ने अपडेटेड मेट्रो प्लस 110 बाइक को बांग्लादेश में पेश कर दिया है. बताया तो यह भी जा रहा है. नई मेट्रो प्लस, टीवीएस स्टार सिटी प्लस का री-बैज्ड वर्जन है.

अब आप यह भी जान ले की TVS Metro Plus की कीमतें 1.25 लाख टका यानी की बांग्लादेशी मुद्रा से शुरू होती हैं, जो एक तरह से पर 1 लाख रुपये एक्स-शोरूम (INR) के बराबर है. और सबसे खास बात यह है की टीवीएस मेट्रो प्लस 110 में 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन है, जो की 7,500 RPM पर 8.29 bhp पावर और 5,000 RPM पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

इसको लेकर अब कंपनी का भी बयान सामने आया है. आपको बता दे की टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट राहुल नायक ने कहा, “हम बांग्लादेश में नई टीवीएस मेट्रो प्लस लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं, जो हमारे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में से एक है. इस मोटरसाइकिल के लॉन्च और बांग्लादेश में हमारे विशाल सर्विस नेटवर्क के साथ, मुझे विश्वास है कि हम ग्राहकों की संतुष्टि को लेकर एक नया मानदंड स्थापित करेंगे.”

Exit mobile version