Site icon APANABIHAR

IND vs SL : रोहित शर्मा का बेरहम फैसला… किसका करियर बर्बादी से बचाने के लिए सूर्या, ईशान किशन की चढ़ाई बलि!

dtujkm

IND vs SL : गुवाहाटी वनडे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने फैसले से सभी को चौका दिया है. सबसे पहले तो आप यह जान ले की गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में टी 20 के नंबर 1 बल्लेबाज सुर्येकुमार यादव को शामिल नहीं करना चर्चा का विषय है। देखा जाए तो सूर्या को पहले वनडे से बाहर रखने पर सवाल खड़े हुए हैं। कई पूर्व क्रिकटरों ने सुर्येकुमार यादव को टीम में शामिल नहीं करने पर हैरानी भी जताई है।

आपको बता दे की सुर्येकुमार यादव के फैन्स ने भी मोर्चा खोल दिया है। हालिया समय में सूर्यकुमार यादव की फॉर्म धमाकेदार रही है। इसी को देखते हुए वनडे में भी सुर्येकुमार यादव को शामिल करने का निर्णय लिया गया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी टीम इंडिया के मैनेजमेंट के निर्णय पर सवाल उठाया।

बताते चले की भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर हैण्डल से एक ट्वीट किया और निराशा व्यक्त की। मोहम्मद कैफ ने लिखा कि पिछले वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन और पिछले टी20 में शतक जड़ने वाले सूर्यकुमार के बिना टीम इंडिया को देखना थोडा असहज है। आशा है कि ये दोनों खिलाड़ी मोटिवेट रहेंगे।

Exit mobile version