Site icon APANABIHAR

सूर्यकुमार यादव को शतक लगाने के बावजूद टीम से किया गया बाहर, फैन्स बोले- यह घोर पाप है

dtyujduki

भारतीय टीम के लिए इस समय अगर कोई बल्लेबाज रन बना रहा है तो वह सुर्येकुमार यादव ही है. जिनके शॉट्स को रोकना किसी भी गेंदबाज के लिए इस एक पहेली बना हुआ है. जैसा की आपने देखा ही होगा की सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ राजकोट टी20 में लंकाई बॉलर का पसीना छोरा कर शतक भी ठोका लेकिन गुवाहाटी वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ही सूर्यकुमार यादव को नहीं चुना गया.

जो अपने आप में एक बहुत ही बड़ा सवाल है की आखिर सूर्यकुमार यादव को वनडे की टीम से क्यों बाहर किया गया. खास बात यह है कि गुवाहाटी वनडे में टॉस हारने के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया तो उसमें सूर्यकुमार यादव नहीं थे. उनकी जगह श्रेयस अय्यर को टीम में जगह दी गई.

अब आप यह भी जान ले की सूर्यकुमार भले ही टी20 फॉर्मेट में नंबर 1 बल्लेबाज हैं और वो रनों की बरसात कर देते हैं लेकिन वनडे में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पिछले साल सूर्यकुमार यादव ने महज 26 की औसत से 260 रन बनाए थे और वो सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए थे. जबकि दूसरी तरफ देखे तो श्रेयस अय्यर ने 55 से ज्यादा की औसत से 724 रन बनाए है यही वजह है कि टीम इंडिया ने इस बल्लेबाज को श्रीलंका के खिलाफ खेलने का मौका दिया.

Exit mobile version