Site icon APANABIHAR

बिहार के गांवों में बनेगा 110 नया बस स्टेंड, परिवहन विभाग ने जिलों से मांगी रिपोर्ट

uydjkduy

बिहार के लोगों को अक्सर बस स्टेंड जाने में देरी हो जाती होगी जिसके चलते वो मंजिल पर सही समय पर नहीं पहुंच पाता है. लेकिन अब जल्द ही इन सब समस्याओं को बिहार सरकार दूर करने वाली है. अब आप सीधा सीधा ये जान ले की बिहार के लोगो को अब बस स्टेंड जाने में बहुत ही कम समय लगेगा.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

अब आप यह जान ले की बिहार के कई जिलों से पटना, दिल्ली, झारखंड, इत्यादि जगह जाने वाले लोगों के लिए इसी साल मार्च से 140 से अधिक बसों को चलाया जाएगा. जिससे लोगो को एक जगह से दुसरे जगह जाने में आसानी होगी. और सबसे खास बात यह है की उनका बस स्टेंड उनके घर के पास ही होगा. जिसके लिए बिहार में 110 नए बस स्टेंड बनाने का निर्णय लिया है. खास बात यह है की बिहार सरकार के आदेश पर परिवहन विभाग ने राज्य के सभी जिलों से बस स्टैंड बनाने के लिए जगह को चिन्हित कर रिपोर्ट मांगी है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

जिलों को ऐसी जगह को चुन कर देना है जहा से अधिक से अधिक लोगो को बस स्टैंड पहुँचने में आसानी हो. खास बात यह है की परिवहन विभाग के अनुसार इस तरह का निर्णय लेने का मतलब साफ है की इससे राज्य में सड़क दुर्घटनाओं में कमी आयेगी. सबसे अहम बात यह है पहले भी कुछ बस स्टॉप का निर्माण कराया गया है.बताया तो यह भी जा रहा है की बस स्टॉप पर बस रहेगी.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी
Exit mobile version