Site icon APANABIHAR

BSNL का धाकड़ प्लान, एक बार कराएं रिचार्ज, 400 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी

rfuyy

इन दिनों देश के आम लोग महगे रिचार्ज के कारण काफी जायदा परेशान है. लेकिन इन सभी चीजो को देखते हुए देश की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कम्पनी भारत संचार निगम लिमिटेड जिसे हम लोग BSNL के नाम से जानते है. अब देश की सरकारी टेलिकॉम कंम्पनी ने एक धमाकेदार प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. BSNL के इस प्लान के साथ उपभोक्ता को हर महीने 75 GB डाटा मिलेगा.

सबसे पहले आप यह जान ले की BSNL के इस प्रीपेड प्लान में आपको हर महीने 75 GB डाटा मिलेगा. और सबसे खास बात यह है की इस सर्विस की वैलिडिटी 300 दिन है. उपभोक्ता को बात करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन, हर माह 75 GB डेटा की खपत के बाद, स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है. सबसे अहम बात यह है कि डेटा पहले 60 दिनों के लिए ही मिलता है. उसके बाद, अगर उपभोक्ता डाटा चाहते हैं, तो यूजर लो डाटा वाउचर के साथ रिचार्ज करना होगा.

वही दूसरी तरफ देखे तो BSNL के 2399 के प्लान में भी बहुत सारे लाभ है. भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्लान में यूजर को हर दिन 2जीबी का डाटा मिलेगा. इस प्लान में कंपनी यूजर 75 जीबी डेटा भी फ्री दे रही है. इससे यूजर को टोटल डेटा 805 जीबी मिलेगा. भारत संचार निगम लिमिटेड यानी की BSNL के इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS भी मिलेगा. इस प्लान में भारत संचार निगम लिमिटेड शुरुआती 30 दिन के लिए इरोज नाउ का फ्री एक्सेस भी दे रही है. खास बात यह है कीप्लान की वैलिडिटी 365 दिन है.

Exit mobile version