Site icon APANABIHAR

शतक जड़ने के बाद भी सूर्यकुमार यादव हो सकते है टीम से बाहर! ये खिलाड़ी ले सकता है जगह

eujuk

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज खत्म हो गई है. जिसमे भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए यह सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया है. और सबसे अहम बात यह है की इस सीरीज शुरूआती दो मैच में टी 20 के नंबर 1 बल्लेबाज यानी की सूर्ये कुमार यादव का बल्ला खामोश रहा लेकिन अंतिम मुकाबले में उनका आग उगलने लगा. जिसके कारण सूर्यकुमार यादव ने आखिरी मैच में इस साल का पहला शतक जड़ दिया इसी के साथ ही सूर्ये कुमार यादव भारतीय टीम के लिए टी 20 में 3 शतक जड़ दिया है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार यानी की 10 जनवरी को भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेलेगी. जिसमे बड़े खिलाड़ियों की वापसी हो गई है. जिसमें टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा, साथ ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इस सीरीज में वापसी कर रहें है. और के एल राहुल भी इस सीरीज में वापसी कर रहें है. अब देखा जाए तो सूर्या श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे दोनों में टीम के स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

अब आप यह भी जान ले की इस प्रदर्शन के बाद सूर्ये कुमार यादव को वनडे के प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है, लेकिन टीम इंडिया में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो उन्हें प्लेइंग 11 में जगह बनाने से रोक सकता है। सबसे खास बात यह है की सूर्यकुमार यादव टी20 में भारत के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं.

और वनडे में भारत के लिए नंबर 4 पर अभी तक कोई भी बल्लेबाज फिक्स नहीं हो सका है. देखा जाए तो पिछले कुछ समय से भारत के लिए वनडे में नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी की कप्तान रोहित शर्मा किसे खेलने का मौका देते है. या फिर दोनों को मौका देते है.

Exit mobile version