Site icon APANABIHAR

IPL 2023: ‘नया शेर आया’, RCB ने लॉन्च किया नया गाना, विराट का दिखा अलग अंदाज, देखें वीडियो

dyhfdhu

इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल को लेकर फेन्स अभी से ही काफी उत्साहित है. और अभी से ये भी सोच रहें है की आखिर इंडिया का त्यौहार यानी की आईपीएल का पहला मैच कब है. लेकिन उससे पहले अनुभवी खिलाड़ियों से सजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपना गाना रिलीज कर दिया है. और सबसे अहम बात यह है की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के इस गाने टीम इंडिया के व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पूर्व कप्तान मुख्य किरदार के रूप में दिखाई दिए है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस साल का आईपीएल अप्रैल महीने में चालू हो सकता है. जैसा आप सब जानते ही होंगे की इस सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है. खास बात यह है की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपना नया गाना न्या शेर आया लांच कर दिया है. जो की बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. और सबसे खास बात यह है की इस गाने को फेमस रैपर जोनिता गांधी ने गाया है. और सबसे अहम बात यह है की इस गाने में विराट कोहली का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने इस गाने को अपने ओफिसियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. खास बात यह है की इस गाने की डिस्क्रिप्शन में लिखा है. ये समय अपना रास्ता खुद चुनने का खुद का खेल खेलने का और कुछ जादू दिखाने का समय है. आप इस विडियो में जा के देख सकते है की विराट कोहली इसमें डांस भी कर रहें है. जो की उनका अंदाज देखना ही बनता है.

Exit mobile version