Site icon APANABIHAR

यह सरकारी बैंक दे रहा है FD पर सबसे ज्यादा व्याज, Saving account वालों को मिला पहले से ज्यादा व्याज

blankhgvtuv

जैसे ही साल बदला और हम 2023 में प्रवेश किये , पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को शानदार तौहफा दे दिया है. पंजाब नेशनल बैंक के खाता धारकों के लिए यह खबर काम की है. अगर आप इस सरकारी बैंक के उपभोक्ता है तो Fixed Deposit करने पर अब आपको पहले से ज्यादा व्याज मिलेंगे. साथ ही Saving Account वालों के भी interest rate में बदलाव किया गया है.

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

45 दिन की FD पर

देश के सबसे महत्वपूर्ण बैंकों में से एक यह सरकारी बैंक अपने ग्राहकों के लिए Fixed Deposit के लिए एक से एक नए ऑफर ले कर आई है. अगर कोई ग्राहक 7 दिन से 45 दिन तक अपने रूपये को Fixed Deposit (FD) करेगी तो बैंक उस पैसे पर 3.5 प्रतिशत की interest देगी.

Credit : PNB

179 दिन तक की fixed deposit पर

इतना ही नहीं अगर आप 46 दिन से 179 दिनों के लिए FD करते है तो पंजाब नेशनल बैंक इस अवधी के लिए 4.5 प्रतिशत का व्याज देगी. वहीँ अगर 180 दिन से एक साल के लिए fixed deposit वालो को 5.5 प्रतिशत के रेट से पैसे को बढ़ा कर देगी.

2 साल की FD पर मिलता है ज्यादा व्याज

अगर आप ज्यादा वक्त के लिए रूपये को fixed deposit करते है तो, आपको पहले से ज्यादा व्याज मिलेगा. पंजाब नेशनल बैंक ने यह सुनिश्चित कर दिया है. 1 साल से अधिक अवधी के लिए FD करते है तो , interest rate काफी अच्छी होती है. निचे दिए गए पॉइंट्स को समझ लें. पंजाब नेशनल बैंक fixed deposit के interest rate.

Exit mobile version