Site icon APANABIHAR

घर बनाना हुआ बहुत ही सस्ता – 7वे आसमान से गिरा सीमेंट और सरिया की कीमत, नया रेट जान झूम उठेंगे आप..

dddyujg

दोस्तों इन दिनों देश में लग भग हर चीज महगा होता जा रहा है. जिससे आम आदमी बहुत परेसान है. लेकिन हम जो आपको खबर बताने जा रहें है. बहुत ही खुशी की खबर है. नए में लोगो को घर बनाने की जायदा टेंसन लेने की जरुरत नही है. अब हम ऐसा इस लिए कह रहें है क्यूंकि सीरिया के दाम में भारी गिरावट दर्ज की गई है. जो की आम आदमी के लिए बहुत ही अच्छी खबर है.

Also read: छपरा, पटना के साथ बिहार के कई रूट पर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

बताया तो यह भी जा रहा है की. अगर आप साल 2023 में घर बनाना चाहते है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छी बात यह होगी की आपको ही कम पैसे लगेंगे. पिछले बीते कई महीने को देखे तो उसमे सरिया के दाम में उच नीच देखा गया था। सबसे खास बात यह है की अक्टूबर के महीने में देखे तो उस समय सीरिया के दाम अचानक से बढ़ गए लेकिन जैसे ही नवंबर का महिना चालू हुआ ठीक वैसे ही सरिये के दामों में काफी गिरावट देखने को मिली है। जिसके कारण आप अभी भी घर बना सकते है.

Also read: बिहार के इन स्टेशनों से चलेगी सूरत और रतलाम के लिए स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

और अगर जानकारों की माने तो इसमें आपको कम खर्चा भी लगेगा. जो की एक बहुत ही अच्छी बात है. वही सीरिया के अलावा दुसरे समान की बात करे तो जैसे सीमेंट तो इसमें देश के कई शहरों में सीमेंट के दामों में गिरावट देखने को मिली है। वही अगर हम मुंबई दिल्ली जैसे बड़े शहरों की बात करें तो अक्टूबर की अपेक्षा काफी कम है। एक तरह से देखा जाय तो देश के सभी शहरों में सरिया की कीमत 47,800 रुपये/टन से 54,200 रुपये/टन की लगभग चल रही है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

Exit mobile version