Site icon APANABIHAR

Ramiz Raja ने कहा ’17 बंदे PCB ऑफिस में घुसे, सामान भी नहीं लेने दिया’, बड़े कांड का कर दिया खुलासा

jhtjdj

दोस्तों पिछले दिनों रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से निकाल दिया गया है. जिसको लेकर रमीज राजा का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया. रमीज राजा अपने आदत के मुताबिक भारत को धमकी देते हुए कहा था की अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नही आती है तो पाकिस्तान की टीम भी भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में भाग नही लेगी.

रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटाए हुए लग भग 15 से 20 दिन हो गय है. लेकिन अब इसको लेकर पीसीबी के पूर्व चीफ यानी की रमीज राजा ने बोर्ड पर आरोप लगाया है की उन्हें पीसीबी ऑफिस से बेज्जती कर के निकाला गया है.

रमीज राजा ने कहा की पीसीबी ऑफिस में 17 लोग ऐसे आए जैसे पीसीबी ऑफिस में छापा परा हो. रमीज राजा ने यह भी कहा की हमें अपना समान भी नही लेने दिया गया. उन्होंने पीसीबी के नए चीफ पर निसाना साधते हुए कहा की सिर्फ एक व्यक्ति के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सविधान को ही बदल दिया गया.

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने कहा था की भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान के दौरा नही करेगी. तब से पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष पागलो के तरह व्यान दे रहें थे. जिसके कारण उन्हें नौकरी गवानी पड़ी

Exit mobile version