Site icon APANABIHAR

India World Cup 2023: भारत में नहीं होगा 2023 का वर्ल्ड कप? ICC-BCCI के बीच जारी है विवाद

dstyhdtyh

दोस्तों 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर एक बहुत ही बड़ा खतरा मंडराने लगा है. अब आप यह भी जान ले की भारत 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पूरी तयारी कर रहा है. किन्तु 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर एक बहुत ही बड़ा संकट के बादल मंडराने लगे है.

आपको बता दे की 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के हाथों में है लेकिन इसको लकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी की ICC और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी की BCCI के बीच टेक्स को लेकर विवाद चल रहा है. बताया तो यह भी जा रहा है की अगर इस समस्या का समाधान जल्द नही होता है तो भारत से वर्ल्ड कप की मेजबानी छीन सकती है.

अब आप यह भी जान ले की टेक्स को लेकर दोनों ही संस्था आमने सामने आ गई है. जिससे भारत में वर्ल्ड कप होने को लेकर खतरा मंडराने लगा है. अब आपको यह भी बता दे की साल 2016 में जो टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हुआ था. उसमे भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी की ICC और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी की BCCI के बीच टेक्स को लेकर विवाद हो गया था जो लग भग 200 करोड़ दे कर मामले को सांत कराया गया था.

अब देखने वाली बात है की 2023 में भारत में वनडे वर्ल्ड कप होगा या नही

Exit mobile version