Site icon APANABIHAR

भारत में खेलने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बच्चों की तरह कर कर रहा जिद

srthjh

दोस्तों पिछले कुछ दिनों से इंडिया पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के बीच तीखी ब्यान बाजी चल रही है. जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्ष पूरी तरह से पागल हो गय है. रमीज राजा बेशर्मो की तरफ अनाप सनाप बक रहें है. कभी कहते है की हमें भारत में नही खेलना है तो कभी हमे भारत में खेलना है. अभी कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने कहा था की जब तक टीम इंडिया पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नही आती है तो हम भी भारत में होने बाले वर्ल्ड कप का बहिस्कार करेंगे.

लेकिन इन सभी बयानों के बाबजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने मडिया से बात करते हुए कहा की हम भारत में जाकर क्रिकेट खेलना चाहते है. और भारत की टीम भी पाकिस्तान में आकर एशिया कप खेले रमीज राजा ने आगे कहा की भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी की bcci से प्रशंसकों को काफी दुःख हुआ है. खास बात यह है की उन्होंने यहाँ तक कह दिया की पाकिस्तान की टीम दुनिया की सबसे ब्रांडेड टीम है उन्होंने आगे कहा की आपने देखा की आस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जो msg यानी की मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड हुए भारत पाकिस्तान मैच में आपने देखा की 90 हजार दर्शक आय थे और हम बड़ी टीम की मेजबानी कर सकते है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी की bcci के सचिव व एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह ने पिछले महीने यानी की अक्टूबर में कहा था की भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर एशिया कप नही खेलेगी उसे किसी दुसरे जगह पर आयोजित किया जाय. बता दे जय शाह के इस ब्यान के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा पूरी तरह पगला गय थे. और जो मन में आ रहा था उसे बके जा रहें थे. लेकिन अब देखने वाली बात यह है की आखिर एशिया कप कहा होगी.

Exit mobile version