Site icon APANABIHAR

“लड़की का चक्कर छोड़ कर खेल पर ध्यान दो, केएल राहुल”, हार के बाद रोहित शर्मा ने कह डाली बड़ी बात

blankbbdsbds

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले one day मुकाबले में मेजवान बांग्लादेश ने आखिर के रोमांचक पल में 1 से भारत को हरा दिया. दरअसल टीम इंडिया की मैच पर पूरी पकड़ बन चुकी थी. एक समय ऐसा लग रहा था की भारत यह मैच आसानी से जीत लेगा. लेकिन आखिर के वक्त में धीरे-धीरे मैच भारत के हाथ से निकलता चला गया.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

बता दें की भारत टॉस हार गया था. बांग्लादेश ने टॉस जितने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया के तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और बाये हाथ के बैट्समेन शिखर धवन इनिंग की शुरुआत करने आये. दोनों ओपनर सस्ते में पवेलियन लौट गए , रोहित ने 27 रन बनाये तो शिखर धवन ने मात्र 7 रन बनाये.

मिडिल आर्डर में भी टीम इंडिया के तरफ से के एल राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज चल नहीं पाया. और मात्र 41 वें ओवर में 186 के स्कोर पर पूरी टीम ढेर हो गई. इस इनिंग में भारत के तरफ से सबसे ज्यादा के एल राहुल ने 70 गेंद खेल कर 73 रन बनाया. कुल मिलकर कहा गए तो टीम इंडिया की बैटिंग निराशा जनक रही.

जब बांग्लादेश बैटिंग करने आई तो बांग्लादेश टीम की स्थिति भी अच्छी नहीं थी. और इनिंग के पहले ओवर के पहले बॉल पर ही विकेट बांग्लादेश का विकेट गिर गया. फिर बांग्लादेश के लगातार इंटरवल पर विकेट गिरते रहे. आखिर में 136 के स्कोर पर बांग्लादेश के 9 विकेट गिर चुके थे. सबको लग रहा था की अब भारत ये मैच जीत जायगा. ऐसे में भी विकेट में पीछे कीपिंग पर रहे केएल राहुल ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया.

मैच भारत एक विकेट से हार गई. बाद में जब कप्तान रोहित शर्मा से पूछा गया की इस हार के जिम्मेदार आप किसे मानते है तो रोहित शर्मा का साफ़ इशारा केएल राहुल के तरफ था. अगर केएल राहुल ने वो कैच पकड़ ली होती तो मैच भारत उसी वक़्त जीत जाता.

Exit mobile version