Site icon APANABIHAR

सुनील सेट्ठी के दामाद की इस एक गलती के कारण जीता हुआ मैच हार गया भारत, जानिए

blankbfbbbbrrb

भारत और बांग्लादेश के बीच एक दिवसीय मैच शुरू हो चूका है . पहला एक दिवसीय मुकाबला 4 दिसम्बर को खेला गया. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला क्रिकेट मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू हुआ. टॉस बांग्लादेश ने जीता और पहले बोलिंग करने का फैसला किया. इस मैच के लिए टीम इंडिया में कई बदलाव किये थे.

टीम इंडिया के पारी की शुरुआत करने कप्तान रोहित शर्मा और बाए हाथ के बैट्समेन शिखर धवन आये. भारत के तरफ से शुरुआत अच्छी नहीं रही. बता दें की शिखर धवन 7 रन बना कर आउट हो गए . इस समय भारत का स्कोर था मात्र 23 रन. फिर टीम इंडिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली बैटिंग करने आये लेकिन वो भी ज्यादा योगदान नहीं कर पाए और 15 बॉल खेल कर 9 रन पर आउट हो गए.

इसी तरह जैसे तैसे भारत की इनिंग आगे बढ़ी और भारत कुल 186 रन पर आल आउट हो गए. टीम इंडिया के तरफ से के एल राहुल ने सबसे ज्यादा 70 बॉल पर 73 रन बनाये . जिसमे 4 गगन चुम्बी छक्के और 5 शानदार चौके शामिल थे. के एल राहुल के इस पारी के बदौलत ही टीम इंडिया का स्कोर 186 हो सका.

जवाब में बांग्लादेश के टीम भी ख़राब बैटिंग कर रही थी और एक समय ऐसा लग रहा था की टीम इंडिया ये मैच आसानी से जीत जाएगी. क्योकि बांग्लादेश के 136 रन पर नौ विकेट गिर गए थे. भारत मजबूत स्थिति में थी. जित से महज एक विकेट दूर थी. इस मैच में के एल राहुल कीपिंग कर रहे थे , के एल राहुल ने एक कैच ड्रॉप कर दिया. और बांग्लादेश ये मैच 1 विकेट से जीत गई.

Exit mobile version