Site icon APANABIHAR

‘हां तो मत आओ, कौन तुम्हे बुला रहा है…, धमकी पर बुरी तरह ट्रोल हो गए रमीज राजा

dftgjj

जब से जय शाह ने पाकिस्तान में एशिया कप न खेलने की बयान दिया है तब से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज़ राजा बोखलाए हुए है पीसीबी के चीफ ने ऐसा बयान दिया जिससे क्रिकेट जगत में बवाल मचा हुआ है। राजा ने कहा कि अगर अगले साल भारत चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो हमारी टीम भी 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी। अपने इस बयान के लिए रमीज को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। खासकर भारतीय फैंस ने ट्विटर पर रमीज की पूरी तरह बैंड बजा दी है।

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड यानी की बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने की बातों को खारिज कर दिया था। उसके बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बुरी तरह तिलमिला गया था। उस वक्त भी पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने ऐसा बयान दिया था कि, अगर वह एशिया कप खेलने नहीं आएंगे तो हम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं जाएंगे।

अब इसको लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस को सोशल मीडिया पर मजे काटने का एक और बहाना मिल गया। अब लोग रमीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का जम कर मजाक उड़ा रहें हैं। ट्विटर पर एक से एक मीम पीसीबी को ट्रोल करते हुए वायरल हो रहा है। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने तो पाकिस्तान के भारत ना आने वाली बात पर यहां तक कह दिया है कि मत आओ बुलाया किसने?

Exit mobile version