Site icon APANABIHAR

IND vs NZ: संजू सैमसंग को फिर से बाहर निकाला, कप्तान शिखर धवन ने बताया वजह, वो मेरा दुश्मन नहीं

blankeggeggeeg

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन one day मैचों की सीरीज चल रही है. जिसमे से पहला one day मैच 25 तारीख को खेला गया था. न्यूज़ीलैंड में पहला one day आसानी से जीत लिया था. इस सीरीज में न्यूज़ीलैंड को 1-0 से बढ़त मिल गई थी. दूसरा one day मुकाबला 27 नवम्बर को होना था. टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन के अगुवाई में यह मैच शुरू हो हुआ लेकिन बारिश के कारण मैच को रोक देना पड़ा.

जानकारी के लिए बता दूँ की इस मैच में टीम इंडिया 7 बल्लेबाजों से साथ मैदान में उतरी थी. जिसमे आज फिर संजू सैमसंग की जगह आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे रिषभ पंत को टीम में जगह मिली थी. प्रेस कांफ्रेंस में जब टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन से पूछा गया की आज संजू सैमसंग को जगह क्यों नहीं मिली तो , कप्तान धवन ने कहा की कुछ अच्छे खिलाडी को आराम दिया गया है. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. मेरे लिए सभी प्लेयर बराबर है.

बता दें की भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा ODI मुकाबले में न्यूज़ीलैंड फिर से टॉस जीता और पहले बोलिंग करने का निर्णय लिया. भारत की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही. महज 23 रन पर ही शिखर धवन आउट होकर चले गए. शिखर धवन के आउट होने के बाद भारत के 360 डिग्री प्लेयर सूर्य कुमार यादव क्रीज पर आये.

जैसे ही सूर्या कुमार यादव और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू किया . और भारत का स्कोर बोर्ड को 12.5 ओवर में 89 रन तक पहुचाया वैसे ही बारिश शुरू हो गई. भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच दुसरे मुकाबले में बारिश शुरू होते ही मैच को रोक दिया गया. फिर लगातार बारिश होती रही , आगे चल कर मैच को रद्द कर दिया गया.

Exit mobile version