Site icon APANABIHAR

खुशखबरी : छठ और दिवाली पर बिहार आना हुआ आसान, बढाई गई विमानों की संख्या, जाने किराया

blank 11rrrre

दिवाली और छठ में बिहार आने के लिए राहत वाली खबर हम आपके लिए लेकर आये है. बता दूँ की कोलकाता , दिल्ली, बैंगलोर और मुंबई से बिहार आने वाले यात्रियों के लिए दरभंगा एयरपोर्ट पर विमान सेवा बढ़ा दी गई है. दिनांक 20 अक्टूबर से लेकर 23 अक्टूबर तक मुंबई से दरभंगा के लिए लगातार एक दिन में तीन विमान की आवाजाही होगी.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपके फायदे के लिए बता दूँ की दिवाली में दिल्ली से बिहार आने वाले यात्रियों के लिए विमान कंपनी ने किराया में बढ़ोतरी कर दी है. दिनांक 20 अक्टूबर को दिल्ली से दरभंगा तक लिए 10,920 का किराया है. वही दो दिन बाद 23 अक्टूबर को तो किराया दोगुना हो गया है. आप ये समझ को की 23 तारिक को हवाई यात्रा के लिए 20 हजार देना होगा.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

अब बात करते है मुंबई से दरभगा एयरपोर्ट के लिए कितना किराया है. तो आपको बता दूँ की मुंबई से बिहार आने वाले भी अधिक किराया देंगे. 20 तारिक को 9 हजार लगगे वही जैसे-जैसे दिन आगे बढेगा विमान का किराया 20 हजार हो जायेगा. मुंबई दरभंगा रूट पर विमानों की संख्या बढ़ा दी गई है. अब इस रूट पर लगातार 20 से 23 अक्टूबर तक एक दिन में तीन विमान का परिचालन होगा.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश

आइये अब दिल्ली से दरभंगा के बारे में जानते है. इस रूट पर छठ से 1 दिन पहले तक यानि 28 व 29 अक्टूबर को प्रतिदिन 2 विमान का परिचालन होगा. अब दक्षिण भारत के बैंगलोर की बात करे तो इस साल भी बैंगलोर से दरभंगा के लिए प्रतिदिन 2 विमान उड़ेंगे. साथ ही हैदराबाद और कोलकाता से दिवाली और छठ के लिए डेली 1-1 विमान उड़ान भरेंगे.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

Exit mobile version