blank 13yjty

बिहार के समस्तीपुर जिला से एक विडियो वायरल हुआ है. जिसमे साफ-साफ देखा जा सकता है की कुछ स्कूली बच्चे अपने सर पर किताब का बंडल लिए कही जा रहे है. जाँच पड़ताल से पता चला की यह किताबों को एक स्कूल से दुसरे जगह पहुचने का काम रहे थे. किसी ने विडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. विडियो वायरल हो गई. अब दोनों स्कूल के प्रधानाचार्यों को हटा दिया गया है.

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

सर पर किताबों का बंडल लिए यह छोटे -छोटे छात्र समस्तीपुर जिला के मोहिउद्दीन नगर प्रखंड के स्कूल नारायणपुर मध्य विद्यालय और हनुमान नगर मध्य विद्यालय में पढ़ते है. इन छात्रों को कुछ किताबो को बीआरसी भवन से स्कूल तक ढोने के लिए कहा गया था. बच्चे अध्यापक के आज्ञा का पालन करते हुए, तुरंत काम पर लग गए. अपने सर पर गठरी के तरह किताब को उठाया और चल दिए.

Also read: बिहार में अगले 36 घंटे तक  जोरदार बारिश की संभावना, इन जिलों में गरजेंगे बादल

विडियो वायरल होते ही जिला के शिक्षा अधिकारी को पता चला. अतिशीघ्र उन्होंने दोनों स्कूल के प्रधानाचार्य से पूछताछ की, और दोनों स्कूल के दो अध्यापक को निलंबित कर दिया गया . पूछे जाने पर एक अध्यापक ने कुछ भी कहने से माना कर दिया, तो दुसरे अध्यापक ने कहाँ की मेरी उम्र हो गई है. इसीलिए लिए बच्चे को ऐसा बोल दिया.

Also read: बिहार में आंधी-बारिश से दूर हुई गर्मी, इन जिलों में फिर होगी बारिश

Also read: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, जाने अपने जिले का हाल