Site icon APANABIHAR

बिहार में जमीन रजिस्ट्री कराने वाले को मिलेगी यह सेवा निःशुल्क, बस में नहीं लगेगा किराया

blank 11sesse

बिहार के भागलपुर जिले में रजिस्ट्री शटल की शुरुआत सोमवार से की जा रही है. यह एक फ्री बस सेवा है. जो लोग जमीन का रजिस्ट्री कराने रजिस्ट्री ऑफिस जाते है सिर्फ उनको यह सेवा मिलेगी. जमीन की रजिस्ट्री करने वाले को यह बस उनके घर से लेकर ऑफिस पहुचायेगी . फिर जब सारा काम खत्म हो जायेगा तब फिर यह बस उन्हीं लोगो को वापस घर तक पंहुचा देगी. यह सेवा बिल्कुल निःशुल्क होगा. इसके लिए कोई किराया नहीं देना होगा.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

भागलपुर में शुरू हो रही यह रजिस्ट्री शटल बस सेवा अभी तीन रूट पर चलेगी. पहली बस पीरपैंती से चल कर कहलगांव रजिस्ट्री ऑफिस तक जाएगी. दूसरी बस सुल्तानगंज से चल कर अकबरनगर और नाथनगर होते हुए रजिस्ट्री ऑफिस भागलपुर तक आएगी. और तीसरी बस सेवा रंगरा चौक से बिहपुर निबंधन कार्यालय तक आएगी. यह बस सेवा इक्षुक यात्री को लाने और घर पहुचाने दोनों का काम करेगी. किराया भी नहीं देना होगा.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

जो लोग ऑनलाइन रजिस्ट्री करा रहे है यह बस रजिस्ट्री शटल सेवा सिर्फ उन्ही को मिलेगी. सही आदमी का पहचान करने के लिए रेगिट्री ऑफिस से एक आदमीं बस में बैठा रहेगा. अभी इसके लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है. भागलपुर में इस सेवा का सोमवार से शुभारम्भ किया जा रहा है. इस बस में कोई किराया नहीं देना होगा.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल
Exit mobile version