Site icon APANABIHAR

BSNL लेकर आया नया प्लान, 275 रुपये में 75 दिनों तक कर सकेंगे इंटरनेट का इस्तेमाल, जानें पूरी खबर

apanabihar.com1 8

हमारे देश की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल है. जो लोगों के लिए अच्छे अच्छे प्लान ले कर आती है. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल एक नया प्लान (BSNL New Plan) लेकर आई है. खास बात यह है की कंपनी समय-समय पर सस्ते प्लान्स पेश करती रहती है. खास बात यह है की इस बार BSNL फाइबर ब्रॉडबैंड के प्लान्स हैं. BSNL ने अपने फाइबर सर्विस के साथ इस महीने 3 नये रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं. इनमें 449 रुपये, 559 रुपये और 999 रुपये वाला रिचार्ज शामिल है. तो चलिए BSNL के इन तीनों प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डीटेल से जानते हैं.

BSNL के 449 और 559 के प्लान में क्या है खास

आपके जानकारी के लिए बता दे की Independence Day के मौके पर BSNL ने इन दोनों ही प्लान्स की कीमतों में कटौती कर दी है. खास बात यह है की ऑफर्स के दौरान आप इन दोनों ही प्लान्स का फायदा केवल 275 रुपये में ही उठा सकेंगे. 275 रुपये से रिचार्ज कराने पर आपको 75 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी. आप 75 दिनों तक 3.3TB डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे.

बताया जा रहा है की इस प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको 30mbps की स्पीड मिलेगी. बता दें BSNL की तरफ से आने वाला यह एक एंट्री लेवल प्लान है और इस प्लान का फायदा केवल नये यूजर्स ही उठा सकेंगे.

Exit mobile version