Site icon APANABIHAR

कर लो तैयारी, आ रहा है Honda Activa 7G? सामने आई बड़ी डिटेल

apanabihar.com 1

बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामो को देखते हुए इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है, रखरखाव में किफायती और आसान ड्राइविंग के चलते इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स को इंटरसिटी मोबिलिटी के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है. अगर आप भी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के बारे में, जो आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेंगे. इसी बीच खबर आ रही है की होंडा टू-व्हीलर्स जल्द ही नया स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसे लेकर स्कूटर का पहला टीजर “कमिंग सून” के साथ जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके होंडा एक्टिवा 7G होने की संभावना है। टीजर इमेज में सामने का सिल्हूट दिखाया गया है जो बिल्कुल एक्टिवा जैसा दिखता है।

बताया जा रहा है की नए Honda Activa 7G को कुछ कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड मिलने की संभावना है। Activa 6G की तरह, स्कूटर में BS6 वाला 109.51cc, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ बूस्टेड सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। खास बात यह है की एक्टिवा 6जी ‘साइलेंट स्टार्ट’ सिस्टम, पास लाइट स्विच, 12 इंच का फ्रंट व्हील, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप और टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन यूनिट के साथ आता है।

होंडा ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल

आपको बता दे की इसके अलावा हाल ही में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी नई मोटरसाइकिल CB300F स्ट्रीटफाइटर को भी लॉन्च किया है। खबरों की माने तो इसके डिलक्स वैरिएंट की कीमत 225900 रुपए (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है। वहीं इसके डीलक्स प्रो वेरिएंट की कीमत 228900 रुपए (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है।

Exit mobile version