Site icon APANABIHAR

Home Loan: अब 9-12 लाख रुपये तक होम लोन देगी पीएनबी हाउसिंग, Unnati पोर्टफोलियो में किया बदलाव

apanabihar.com1 44

अपने खर्चों और वित्तीय जरूरतों को सही से चलाने के लिए बचत करना बेहद जरूरी होता है। बचत करने से भविष्य में आकष्मिक जरूरतों को पूरी करने में काफी आसानी होती है। अगर आप अपने बचत के पैसों को सही जगह पर इनवेस्ट करते हैं तो आप उस पर कमाई भी कर सकते हैं। लेकिन जिन्हें 9-12 लाख रुपये के लोन की जरूरत है. पीएनबी हाउसिंग ने Unnati के तहत एक स्मॉल वर्टिकल बनाया है, जो मौजूदा 18-19 लाख रुपये के किफायती होम लोन (Home Loan) से अलग होगा.

9 से 12 लाख रुपये तक ले सकेंगे लोन

आपको बता दे की कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरदयाल प्रसाद ने कहा, हम एक इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार कर रहे हैं. हमने जून तिमाही में पहले ही 10 और शाखाएं खोली हैं. खास बात यह है की Unnati पर नीति पूरी तरह से बदली हुई है. इसमें पूरी तरह अलग तरीके से बिजनेस होगा. लोन की राशि 9-12 लाख रुपये होगी, जो आज लगभग 18-19 लाख रुपये है. बताते चले की उन्होंने कहा कि मार्च, 2022 में 20 शाखाएं खोली गई हैं और आगे इनकी संख्या और बढ़ाई जाएगी.

1400 जिलों में देगी लोन

जानकारों की माने तो पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank- PNB) द्वारा प्रवर्तित होम फाइनेंस कंपनी (HFC) ने लगभग 140 जिलों की पहचान की है, जहां वह उन्नति के तहत उत्पादों की पेशकश करेगी. आपको बता दे की प्रसाद ने कहा, हम लगभग 10-12 राज्यों में प्रवेश करने जा रहे हैं. चाहे वह उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, गुजरात, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना हो. इन राज्यों में हमारी शाखाएं होंगी.

Exit mobile version