Site icon APANABIHAR

अगर नहीं है 80 हजार तक का बजट तो मात्र 15 हजार में Hero Splendor Plus वाहन के बने मालिक, जानें कहां मिल रही इतनी सस्ती बाइक

apanabihar.com 80

कम दामो में बाइक खरीदने वालो के लिए यह वेहद ही सुनहरा मौका है. बता दे की हीरो की तरफ से आने वाली यह बाइक लोगों को काफी पसंद आती है. डिजाइन में बिलकुल कॉम्पैक्ट होने के साथ इस बाइक में माइलेज का भी जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल जाता है. Hero की तरफ से Splendor Plus उनकी रेंज में टॉप सेलिंग बाइक की लिस्ट में हमेशा से रही है. इसलिए खरीदारी हीरो सुपर स्प्लेंडर की खरीदारी करने का यह सबसे बढ़िया मौका है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत

आपको बता दे की इस बाइक को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 80 हजार रुपये तक बड़ा अमाउंट खर्च करने पड़ सकते है। जो कि आपके जेब पर ज्यादा भार डाल सकता है। लेकिन यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए आप इस बाइक को महज 20 हजार रुपये के बजट में खरीद कर घर ला सकते है। खास बात यह है की इस बाइक पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड बाइक बेचने और खरीदने का काम करती हैं।

OLX वेबसाइट से मिला पहला जहां इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15,000 रुपये रखी गई है, लेकिन इसे खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा। आपको बता दे की दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है जहां इस सुपर स्प्लेंडर का 2018 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। खास बात यह है की इस बाइक की कीमत 18,000 रुपये तय की गई है और इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा। वही तीसरा ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट से आया है जहां इस सुपर स्प्लेंडर का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 20,000 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

Exit mobile version