Site icon APANABIHAR

सिंगल चार्ज में 200KM तक की रेंज! लुक्स और फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त है यह स्कूटर

apanabihar.com 17

बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामो को देखते हुए इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है, रखरखाव में किफायती और आसान ड्राइविंग के चलते इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स को इंटरसिटी मोबिलिटी के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है. अगर आप भी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के बारे में, जो आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेंगे. Ather की नयी 450X में कुछ डिजाइन रिलेटेड बदलाव के साथ हार्डवेयर और मैकेनिकल उपग्रडेस भी देखने को मिल जाएंगे. कंपनी ने इसके परफॉरमेंस को बेहतर करने के लिए इसमें बड़ी बैटरी पैक का भी इस्तेमाल किया है.

बेंगलुरु में हो रही स्कूटर की प्रोडक्शन

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Ather ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रोडक्शन बेंगलुरु में शुरू कर दी है. इस अपग्रेडेड मॉडल में कंपनी 3.66kWh की बैटरी का इस्तेमाल कर सकता है. इसका बैटरी भी इसके पुराने मॉडल की ही तरह 3 स्टेप मैगनेट सिंक्रोनस इलेक्ट्रिक मोटर सिस्टम पर काम करता है.

Ather 450X में मिलता है राइडिंग मोड

बताया जा रहा है की कंपनी ने अपने नये 450X में रेंज और परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए राइडिंग मोड्स को जोड़ने की बात कही है. इस बार Aether की इस स्कूटर में कंपनी राइडिंग मोड्स भी दे सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्कूटर में कंपनी Eco Mode, Smart Eco Mode, Ride Mode , Sport Mode और Warp Mode जैसे राइडिंग मोड्स दे सकती है.

Exit mobile version