Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर: अडानी विल्मर ने 30 रुपये प्रति लीटर तक सस्ता किया खाने का तेल, जानें लेटेस्ट रेट्स

apanabihar.com 43

हमारे देश में बढ़ते महंगाई पर कुछ दिनों से सरकार अपनी और से लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन आम लोगो के लिए यह बहुत ही खुसी की खबर है. बता दे की अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर ने खाने के तेलों की कीमत में बड़ी कटौती की है. बता दे की सोमवार को कंपनी ने इस बात का एलान किया कि वो अपने एडिबल ऑयल के तहत आने वाले कुछ तेलों की कीमत में 30 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती करने जा रही है. बता दें कि कंपनी के खाने के तेल फॉर्च्यून ब्रांड के तहत बाजार में बिकते हैं.

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

कितने घटे हैं अडानी विल्मर के खाने के तेलों के दाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फॉर्च्यून सोयाबीन तेल के दाम में 30 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और इसे 195 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 165 रुपये प्रति लीटर पर ले आया गया है. खास बात यह है की राइस ब्रान ऑयल के दाम में 15 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और इसके दाम 225 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 210 रुपये प्रति लीटर कर दिए गए हैं.

आपको बता दे की सनफ्लावर ऑयल के दाम में 11 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और ये 210 रुपये प्रति लीटर से घटकर 199 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है. बताया जा रहा है की सरसों के तेल के दाम 5 रुपये प्रति लीटर घटाए गए हैं और ये 195 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 190 रुपये प्रति लीटर पर ले आया गया है.

Exit mobile version