Site icon APANABIHAR

JIO का सस्ता रीचार्ज, 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ फोन भी FREE

apanabihar.com1 43

सस्ते और अच्छे प्लान से रिचार्ज करना हर कोई चाहेगा. बता दे की देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के बीच लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती है. जियो के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है, जो दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है. ऐसा यूनीक प्लान कोई दूसरी टेलीकॉम कंपनी फिलहाल ऑफर नहीं कर रही. आइए जान लेते हैं इस प्लान के फायदों की डीटेल्स-

Jio का दो साल की वैलिडिटी वाला प्लान

आज हम आपको बताने जा रहे हैं जियो का सस्ता रीचार्ज प्लान के बारे में जिसमें वह दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है और काफी किफायती भी है. कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करनेवाला यह जियोफोन का प्लान है. इसमें जियो की टेलीकॉम सर्विसेस के लाभ के साथ ही यूजर्स को जियो फोन भी मिलता है. ऐसे देखें, तो एक रीचार्ज में दो साल की वैलिडिटी भी और एक फोन भी, दोनों मिलेगा.

दो साल की वैलिडिटी, डेटा-कॉलिंग के साथ फोन फ्री

आपको बता दे की जियो के इस प्लान की कीमत 1999 रुपये है. इस तरह दो हजार रुपये से कम कीमत में आपको दो साल के रीचार्ज के साथ-साथ फोन भी मिल जाएगा. इस रीचार्ज प्लान के साथ जियो फोन भी मिलेगा. जियो रीचार्ज में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग, 48GB डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ध्यान रहे कि यह प्लान नये यूजर्स के लिए है. इसका मतलब यह कि जो लोग नया जियो फोन खरीदेंगे, उन्हें यह ऑफर मिलेगा.

Exit mobile version