Site icon APANABIHAR

Sahara India : सहारा के ग्राहकों को कब मिलेगा पैसा? सहारा ने जारी किया बड़ा बयान जानिये….

apanabihar.com1 49

साथियों अपने भविष्य को सुन्दर बनाने के लिए लोगों ने सहारा को अपनाया था. और इसके अलग-अलग स्कीमों में अपना पैसा इन्वेस्ट किया था | लेकिन ठीक उसके उल्टा हो रहा है सहारा पर लोगों का आरोप है कि टाइम पूरा होने के बाबजूद भी सहारा पैसा नहीं दे रहा है | सहारा के ग्राहकों ने सहारा के कम्पनी के ऊपर आरोप है कि सहारा इंडिया समय पूरा होने के बाबजूद भी ग्राहकों का पैसा वापस नहीं दे रहा है | अब यह मामला कोर्ट के पास पंहुच गया है |

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हजारों लोग सहारा के ऑफिस के चक्कर बार-बार लगा रहे हैं, लेकिन उनका पैसा उन्हें प्राप्त नहीं हो पा रहा है। इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सहारा इंडिया परिवार ने एक पत्र जारी कर निवेशकों के पैसा लौटाने को लेकर बड़ी बात कही है।

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Sahara India Refund Status 2022 : आपके जानकारी के लिए बता दे की सहारा इंडिया ग्रुप ने पिछले दिनों जारी एक बयान में कहा कि सेबी के पास सहारा के 25,000 करोड़ रुपए रखे हैं और विगत नौ वर्षों में सेबी ने निवेशकों को लगभग 125 करोड़ रुपए का ही भुगतान किया है। यह न तो तर्कसंगत है और न ही न्यायोचित है। सेबी को निवेशकों (Sahara India Investors) के हित में कार्य करना चाहिए।

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया
Exit mobile version