Site icon APANABIHAR

महंगे पेट्रोल की टेंशन खत्म, इस साइकिल का 1KM का खर्च आएगा मात्र 7 पैसे, कीमत बस इतनी

apanabihar.com 101

भारत में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच भारत में इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) का बाजार तेजी से फैल रहा है और धीरे-धीरे आम लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हम आपको बताएंगे मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्मार्ट ईलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में, जो कम खर्च में शानदार रेंज देती है।

आपको बता दे की मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्मार्ट ईलेक्ट्रिक साइकिल राइडर्स के कम्फर्ट और राइडिंग की परिस्थितियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। ये ई-साइकिल बेस्ट इन क्लास कम्फर्ट और प्रोडक्ट ड्यूरिबिलिटी के साथ आती है। इसकी बैटरी और इलेक्ट्रिक ड्राइव यूनिट को लंबे समय और लगातार परफॉर्मेंस देने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है।

बैटरी

खास बात यह है की मोटोवोल्ट इलेक्ट्रिक साइकिल के इस समय बाजार में इसके 4 मॉडल मौजूद है। इसके किवो ईजी मॉडल की बात करें तो इसका फ्रेम स्टील का है। वजन 23.3 किग्रा, टॉप स्पीड 25kmph, यह 216wh, 432wh, 576wh की बैटरी कैपेसिटी के साथ आती है। यह एकबार फुल चार्ज करने पर 45 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। 

कीमत

बताते चले की इसकी कीमत 29774 रुपए से 42159 रुपए के बीच है। कंपनी के अनुसार इसे 1 किलोमीटर चलाने का खर्च मात्र 7 पैसे आएगा। कंपनी इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है। 

Exit mobile version