Site icon APANABIHAR

बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम में उतार-चढाव, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर में दाम कहीं घटे तो कहीं बढ़े

apanabihar.com 93

Petrol Diesel Price Today: बिहार के लोगो के लिए यह बहुत ही राहत भरी खबर है. बता दे की बिहार में तेल कंपनियों ने रविवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में थोड़ा बहुत बदलाव किया गया । राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ तो अररिया और कटिहार में थोड़ी बढ़त की गई। इस बीच पूर्णिया, गया, दरभंगा और मधुबनी में लोगों को राहत देते हुए पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम घटा दिए गए।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

यहां देखिए बिहार के अलग-अलग शहरों में 26 जून 2022 के पेट्रोल-डीजल के दाम

आपके जानकारी के लिए बता दे की राजधानी पटना में रविवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई चेंज नहीं आया। पेट्रोल लीटर 107.24 रुपए तो डीजल 94.04 पैसे बिक रहा है। इसके साथ बिहार के प्रमुख शहर भागलपुर और मुजफ्फरपुर में भी पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

बिहार के अररिया में पेट्रोल की कीमत 46 पैसे बढ़कर 109.27 रुपए हो गयी तो डीजल की कीमत में 42 पैसे का उछाल दर्ज किया गया। जिले में डीजल की कीमत 95.91 रु प्रति लीटर है। कटिहार में पेट्रोल की कीमत 18 पैसे की बढ़त के साथ 108.38 रुपए हो गयी तो डीजल में भी 16 पैसे की वृद्धि हुई। कटिहार में डीजल की रविवार को 95.08 रुपए है। 

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

खास बात यह है की बेगुसराय में पेट्रोल की दर में 22 पैसे तो डीजल में 21 पैसे की गिरावट आई। यहां पेट्रोल 106.95 रुपए तो डीजल 93.74 रुपए की दर से बिक रहा है। दरभंगा में एक लीटर पेट्रोल की कीमत रविवार को 107.62 रुपये है। इसमें 28 पैसे की गिरावट आई है जबकि डीजल की दर 26 पैसे की कमी के साथ 94.37 रुपए है। मधुबनी के लोगों को भी पेट्रोल में प्रति लीटर 39 पैसे तो डीजल में 37 पैसे की राहत मिली है।

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

Exit mobile version