Site icon APANABIHAR

PNB Credit Card यूजर्स के लिए खुशखबरी! पेटीएम वॉलेट में पैसे ऐड करने पर मिलेगा कैशबैक

apanabihar.com1 44

हमारे देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) यानी पीएनबी (PNB) ने अपने ग्राहकों को समय-समय पर कई तरह का ऑफर्स देता रहता है जिससे कस्टर्म को भी फायदा होता रहता है. अगर आप भी पीएनबी के क्रेडिट कार्ड होल्डर हैं तो यह खबर आपके काम की है. पीएनबी ने अपने ग्राहकों को स्पेशल लाभ देने के लिए डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) कंपनी पेटीएम (Paytm) से करार किया है. इसके बाद से ग्राहकों को पेटीएम वॉलेट में पैसे ऐड (Add money in Paytm Wallet) करने पर कैशबैक (Cashback) का लाभ मिलेगा.

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

आपको बता दे की अगर आप भी पेटीएम के जरिए डिजिटल पेमेंट करना पसंद करते हैं तो इस शानदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. तो चलिए हम आपको इस ऑफर के डिटेल्स के बारे में बताते हैं. इसके साथ ही पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) में पैसे ऐड करने के तरीके के बारे में बताते हैं-

Also read: छपरा, पटना के साथ बिहार के कई रूट पर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी-

आपके जानकारी के लिए बता दे की पीएनबी ने इस ऑफर के बारे में ट्वीट करके जानकारी देते बताया है कि पीएनबी और पेटीएम मिलकर एक शानदार ऑफर लेकर आया है. पीएनबी क्रेडिट कार्ड के जरिए आपको 2 प्रतिशत तक का कैशबैक (Cashback Offers) का लाभ मिलेगा. यह कैशबैक का लाभ 150 रुपये से लेकर 3,000 रुपये तक तक के पेटीएम वॉलेट में पैसे ऐड करने पर कैशबैक की सुविधा मिलेगा. यह ऑफर 30 जून 2022 तक वैलिड है.

इस तरह पेटीएम वॉलेट में ऐड करें पैसे-

  1. इसके लिए सबसे पहले आप Paytm के ऐप को ओपन करें.
  2. इसके बाद Paytm Wallet ऑप्शन पर क्लिक करें.
  3. आगे Add Money ऑप्शन पर क्लिक करें.
  4. इसके बाद जितना पैसा ऐड करना है उतना अमाउंट ऐड करें.
  5. इसके बाद Proceed पर क्लिक करें.
  6. इसके बाद PNB Credit Card से पैसे ऐड करें.
  7. इसके बाद आपको कैशबैक का लाभ मिल जाएगा.

Exit mobile version